मई महीने में हो जाएगा विसर्जन, अभिषेक बनर्जी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला

कोलकाता, 14 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी प्रचार में कूद पड़े हैं। गुरुवार को उन्होंने जलपाईगुड़ी में पहली जनसभा की है जहां केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने मंच से एक वीडियो दिखाकर दावा किया कि केंद्रीय योजनाओं के लिए न केवल फंड रोका गया बल्कि जिन योजनाओं की फंडिंग हो रही है उसे भी कम कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल लोगों को बेवकूफ बना रही है। उन्होंने उत्तर बंगाल में 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की बढ़त और भाजपा उम्मीदवारों की जीत का जिक्र किया और कहा कि आप लोगों ने यहां से भाजपा सांसदों को जितवाया लेकिन फायदा क्या हुआ? क्या मिला आपको? क्या वे आपके सुख-दुख में कभी शामिल होते हैं?

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव में अपने लक्ष्मी भंडार योजना को देखकर वोट दिया लेकिन इस बार चुनाव में आप किसे वोट देंगे आप खुद तय करिए लेकिन याद रखिएगा कि आपने जिन्हें चुना उन्होंने आपके लिए कुछ नहीं किया बल्कि आपके अधिकार खत्म कर दिए। उन्होंने भाजपा पर मजहबी ध्रुवीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि धर्म का पालन घरों में होना चाहिए ना कि इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया जाना चाहिए। चुनाव प्रचार के आगाज के साथ उन्होंने कहा कि आज मैंने खूंटी पूजा की है और मई महीने में विसर्जन कर दूंगा।

उल्लेखनीय है कि मई महीने के मध्य तक लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाएंगे और देश में नई सरकार बनेगी। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर