रायपुर: बंधक बनाकर लाखों की लूट्, उप-मुख्यमंत्री शर्मा ने लुटेरों को दी चेतावनी

रायपुर , 15 मार्च (हि.स.)। रायपुर के माना थाना क्षेत्र में लाखों रुपये की लूट का मामला सामने आया है। जहां चार लुटेरों ने मिलकर एक परिवारों को बंधक बनाकर लुट की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात करीब तीन से चार बजे के बीच चेहरे में नकाब पहनकर चार लुटेरे घर में घुस गए। इसके बाद उनकी आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग उठ गए। इस दौरान लूटेरों ने डराया धमकाया और बंधक बनाकर पिटाई कर दी। इसके बाद घर अंदर रखे अलमारी को मास्टर चाबी से खोलकर करीब 10 लाख रुपये नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। इसके बाद घर में मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही माना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस मामले में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा का शुक्रवार को बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजधानी में कोई चाकूबाजी की घटना या गैंगवार की घटना नहीं आ रही है। पिछले 15 दिनों से सभी ने राहत महसूस किया होगा। इस घटना में पूरी उम्मीद है कि सभी आरोपित जल्द पकड़े जाएंगे। दंड के प्रावधान भी ऐसे करने की कोशिश है कि सभी को सबक मिले और अपराध करने से पहले 100 बार सोचे। वरिष्ठ अधिकारियों से इस घटना की जानकारी ली जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

   

सम्बंधित खबर