प्रथम वाहिनी एसएसबी ने कलाकेंद्र का किया उद्घाटन

प्रथम वाहिनी  एसएसबी सोनापुर द्वारा कलाकेंद्र का उद्घाटनप्रथम वाहिनी  एसएसबी सोनापुर द्वारा कलाकेंद्र का उद्घाटनप्रथम वाहिनी  एसएसबी सोनापुर द्वारा कलाकेंद्र का उद्घाटन

गुवाहाटी, 17 मार्च (हि.स.)। पूर्वोत्तर में सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत प्रथम वाहिनी सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी), सोनापुर के द्वारा आज डिमोरिया ब्लॉक के तहत जालुकबारी गांव के ग्रामीणों को पांच लाख रुपये की लागत से बहुप्रतीक्षित कलाकेंद्र सह सामुदायिक हॉल का उद्घाटन कर ग्रामीणों के सुपुर्द किया गया।

कलाकेंद्र का निर्माण पूर्वोत्तर में सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत बीते 06 दिसंबर, 2023 को शुरू हुआ और 27 फरवरी तक यह पूरी तरह से तैयार हो गया। उद्घाटन समारोह की शुरुआत रिबन काटने की रस्म के साथ हुई।

एसएसबी की प्रथम वाहिनी के कमांडेंट सुनील कौशिक ने ग्राम प्रधान के साथ संयुक्त रूप से केंद्र का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सुनील कौशिक ने ग्रामीणों को सहयोग और इस आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने ग्रामीणों से लंबे समय तक आपसी भाई-चारा के बंधन को बनाए रखने की अपील की। कार्यक्रम में द्वितीय कमान अधिकारी अनुज कुमार, उप कमांडेंट अतुल कुमार जोशी, ग्राम प्रधान धीरेन डोलोई, अध्यक्ष मलिका डोलोई, जालुकबारी महिला समिति, प्रथम बीएन एसएसबी के यूनिट कर्मी और ग्रामीण भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/असरार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर