आमने-सामने की टक्कर में बाइकों पर सवार दो लोगों की मौत

सिरोही, 17 मार्च (हि.स.)। जिले के रेवदर कस्बे में कांडला हाइवे पर आमने-सामने की भीषण टक्कर में दो बाइकों के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि बाइकों पर सवार चार लोग उछलकर एक-दूसरे से टकराए। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायलों को गुजरात रेफर किया गया है।

एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह 10 बजे आवाडा मार्ग पर रेवदर पुलिस थाने के पास दो बाइक टकरा गईं। एक बाइक पर भगाराम मेघवाल (50) पुत्र रावताराम, कालाराम मेघवाल (72) पुत्र रामजीराम और लवजीराम सवार थे। तीनों सुबह रोहुआ से बाइक पर साथ निकले थे। रेवदर में रविवार को मेघवाल समाज के छात्रावास में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। आवाड़ा मार्ग पर रेवदर पुलिस थाने के पास सामने से आती बाइक से भिड़ंत हो गई। उस बाइक पर रेवदर के पिलाची रामपुरा का निवासी गेनाराम कोली (28) था। दोनों बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत हुई। चारों उछलकर गिरे। हादसे के बाद मौके पर बड़ी तादाद में लोग जुटे। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से चारों घायलों को रेवदर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां रोहुआ (रेवदर) निवासी भगाराम की मौत हो गई। कालाराम, लवजीराम और गेनाराम कोली को पालनपुर (गुजरात) रेफर किया गया। रास्ते में कालाराम ने रास्ते में भी दम तोड़ दिया। मृतकों के शव रेवदर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए। जबकि, लवजीराम व गेनाराम का गुजरात में इलाज चल रहा है।

परिजनों की रिपोर्ट के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए। कालाराम समाज के बड़े पंच थे। कालाराम के पांच बेटे हैं। भगाराम किसान थे। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर