कोरबा : सोशल मीडिया पर कांग्रेस- भाजपा का कार्टून वॉर

Congress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoonCongress's cartoon war also started, BJP's response to cartoon

कोरबा,18 मार्च (हि. स.)। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार-प्रसार ने जोर पकड़ लिया है। घोषित प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए तरह-तरह का सहारा ले रहे हैं जिसमें सोशल मीडिया एक सशक्त माध्यम है। भाजपा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक कार्टून पोस्टर वायरल किया जिसमें कोरबा लोकसभा की मौजूदा कांग्रेस सांसद ज्योत्स्ना चरणदास महंत को लापता बताया।

मौजूदा सांसद को लापता बताने वाले भाजपा के इस कार्टून के जवाब में कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्ट किया है। यह पोस्ट भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे से सवाल किया जा रहा है कि-

“मैडम कार्यकर्ता पूछ रहे हैं कि कोरबा में आप वोटिंग तक रहेंगी की रिजल्ट तक…। इसी कार्टून में कमेंट भी है कि-तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे…..! चुनाव के बाद लिंक एक्सप्रेस से वापस लौट जाओगे….!

युवा कांग्रेस महामंत्री मधुसूदन दास का यह जवाबी कार्टून पोस्टर सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर चुटकियां भी ले रहे हैं।

बताते चलें कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में मुकाबला काफी रोचक और दिलचस्प होने वाला है। यहां मौजूदा सांसद श्रीमती ज्योत्स्ना महंत जहां स्थानीय होने के साथ-साथ अपनी सहज और सरल छवि तथा वाक्पटुता के कारण खासकर महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय और संजीदा हैं। वहीं दूसरी ओर सरोज पांडे राष्ट्रीय नेतृत्व के तौर पर लोगों के बीच जानी जाती हैं। इस चुनाव में लोग भले ही कई तरह की बातें करते हों लेकिन चुनाव के प्रारंभ से लेकर अंत तक स्थानीय और बाहरी का मुद्दा पूरी तरह से हावी रहने वाला है। इस मुद्दे को चुनाव तक किसी भी तरह से अनदेखा या इनकार नहीं किया जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरीश तिवारी

   

सम्बंधित खबर