डॉ. यश पॉल शर्मा को सर्वसम्मति से जीडीसी कठुआ का स्टाफ सचिव चुना गया

कठुआ 18 मार्च (हि.स.)। उर्दू में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. यश पॉल शर्मा को सर्वसम्मति से गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ का स्टाफ सचिव चुना गया। जिन्हें कॉलेज प्रबंधन द्वारा बधाई दी गई और नए प्रयास के लिए उनकी सफलता की कामना की।

सोमवार को सभी कर्मियों की बैठक में चुनाव प्रक्रिया संपन्न करायी गई। जिसमें डॉ. यश पॉल शर्मा का नाम एसोसिएट प्रोफेसर शिक्षा विभाग के प्रमुख डॉ. राम सिंह द्वारा प्रस्तावित किया गया और भौतिकी में प्रोफेसर रविंदर कौर एसोसिएट प्रोफेसर द्वारा इसका समर्थन किया गया था। बैठक में उपस्थित सभी स्टाफ सदस्यों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और स्टाफ सचिव के नाम की घोषणा एसोसिएट प्रोफेसर भूविज्ञान विभाग के प्रमुख डॉ. एसके कार्लुपिया ने की।

अपने संबोधन में डॉ. यश पॉल शर्मा ने सर्वसम्मति से उन्हें स्टाफ के प्रतिनिधि के रूप में चुनने के लिए संकाय सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह ईमानदारी, समर्पण, जोश और उत्साह के साथ काम करेंगे और स्टाफ सदस्यों के कल्याण और बेहतरी और कॉलेज के विकास के लिए अपनी अथक सेवाएं प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज प्रशासन और संकाय के बीच एक पुल के रूप में कार्य करेंगे और सभी मुद्दों और शिकायतों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाएंगे। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर सीमा मीर ने भी डॉ. यश पॉल शर्मा को बधाई दी।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

   

सम्बंधित खबर