एक-एक लोकसभा के कार्यकर्ताओं से मिल रहे अखिलेश यादव

लखनऊ, 19 मार्च (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन में आने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने उम्मीदवार उतारने से पहले पूरी तसल्ली करना चाहते हैं। इसके लिए अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के कार्यालय में एक-एक लोकसभा के कार्यकर्ताओं से मिल रहे है।

जौनपुर लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं को लखनऊ बुलाये जाने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीलीभीत लोकसभा के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मंगलवार को मुलाकात की।

अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार के साथ मतगणना तक ताकत लगाकर रहने को कहा है। साथ ही अखिलेश ने यह भी स्पष्ट किया है कि समाजवादी पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाकर भेजे, उसे लड़ाने के लिए अपने कार्यकर्ता तैयार रहे।

भाजपा की ओर से घोषित की गयी लोकसभा सीटों पर अखिलेश जीताऊ उम्मीदवार उतारना चाहते हैं। अखिलेश इस बार अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते, इस कारण उम्मीदवार चयन में संबंधित लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं और अपनी बातों को उनके सामने रखते जा रहे हैं।

अखिलेश ने भाजपा की सरकारों के विरुद्ध कुछ मुद्दों को चिन्हित कर जनता के सामने ले जाने को अपने कार्यकर्ताओं को कहा है। जिसमें रोजगार, सड़क, उद्योगपतियों को बढ़ावा जैसे मुद्दे शामिल है। जिस संबंध में अखिलेश यादव खुल कर बोल रहे हैं। समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में भी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अपनी बातों को रखने वाले है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर