मनातू और सतबरवा में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

पलामू, 20 मार्च (हि.स.)। जिले की मनातू और सतबरवा पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप पकड़ी है। शराब के साथ साथ बोतलों पर लगने वाले स्टीकर और ढक्कन भी बरामद किये गये हैं। दोनों जगहों से एक-एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। जिले की एसपी रीष्मा रमेशन ने इसकी पुष्टि की है।

सतबरवा थाना पुलिस ने बुधवार को खामडीह गांव निवासी सुधीर साव के पूर्णाडीह गांव स्थित किराना दुकान में छापेमारी की। बीयर और अंग्रेजी शराब बरामद करने के बाद कार्रवाई करते हुए दुकानदार को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार किंग फिशर बीयर की एक पेटी, जिसमें 12 बोतल तथा आरएस की दो पेटी में 32 तथा आईबी 18, आरसी और स्टर्लिंग 180 एमएल 180 के साथ आरएस हाफ की एक बोतल बरामद की गई है।

मनातू इलाके में बोलेरो वाहन (बीआर24 पी-0975) में लदा हुआ नाइट ग्रिल व्हिस्की 750 एमएल की 8 पेटी में कुल 96 बोतल, स्ट्रलिंग रिजर्व 375 एमएल की 40 बोतल, स्टर्लिंग रिजर्व की 24 बोतल रॉयल स्टैग की 210 बोतल, प्लास्टिक के बोरे में रॉयल स्टैग का पांच पत्ता स्टीकर, 210 पीस ढक्कन, ढक्कन को सील करने वाला स्टीकर पांच पत्ता, इंपीरियल ब्लू का 220 पीस ढक्कन आदि बरामद किया गया। /चंद्र प्रकाश

पुलिस ने वाहन चालक शाहिद अंसारी ग्राम रूदीडीह थाना नावाजयपुर को पकड़ लिया जबकि उसका साथी सुनील प्रसाद रूदीडीह थाना नावाजयपुर भाग निकला। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार

   

सम्बंधित खबर