भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र के नामांकन पत्र भरने हेतु कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा

कठुआ 20 मार्च (हि.स.)। बुधवार को पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया में अपने निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न मंडल के पदाधिकारियों के साथ जनसभा की। जिसमें उधमपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र सिंह के नामांकन पत्र भरने हेतु कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई।

इस अवसर पर राजीव जसरोटिया ने मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कहा कि डॉ जितेंद्र सिंह गुरुवार को हीरानगर से एक विशाल रैली के साथ विभिन्न स्थानों से होते हुए जिला सचिवालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसके बाद कठुआ के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता रामलीला मैदान में पहुंचे, रैली में उधमपुर संसदीय क्षेत्र के अधीन पड़ते अन्य क्षेत्रों से भी हजारों की तादात में लोग कठुआ पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि आज हमारा एकत्रित होने का मुख्य उद्देश्य भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र सिंह के भव्य जनसभा को सफल बनाना है।

जसरोटिया ने कहा कि भाजपा की ओर से डॉ जितेंद्र सिंह को तीसरी बार मैदान में उतर गया है और हमारा दायित्व बनता है कि हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विकसित भारत का सपना पूरा करने में अपना सहयोग करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने जम्मू कश्मीर को वापस अस्तित्व में लाया है, धारा 370 के साथ-साथ पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने जम्मू कश्मीर की रूपरेखा बदल दी है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर एक की एक ही आवाज है कि इस देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा और कोई नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आपको एक वचन दिया था कि जब सत्ता में आएंगे तो जम्मू कश्मीर को एक नई दिशा देंगे जो आज सभी के सामने है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डॉ सिंह ने पिछले 10 वर्षों में विशेष कठुआ पर फोकस किया है। जिसमें इंजीनियरिंग कॉलेज, पासपोर्ट कार्यालय, जीएमसी, बीज फार्म, शाहपुर प्रोजेक्ट, सिक्स लेन जैसे कई विभिन्न विकास कार्य करवाए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक मतदान नहीं हो जाता तब तक सभी साथी अपने-अपने क्षेत्र में जोरों शोरों से प्रचार करें और डॉ जितेंद्र सिंह को एक बार फिर से हैट्रिक के साथ तीसरी बार सांसद बनाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो व्यवस्था में परिवर्तन लाने का वादा किया था उन्होंने पूरा किया है। वहीं अंत में राजीव ने पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां को गिनवाते हुए एक बार फिर से उधमपुर सीट पर हैट्रिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जी जान लगाकर काम करने की अपील की।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

   

सम्बंधित खबर