रविंदर रैना ने जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में कई रैलियों को संबोधित किया

जम्मू, 24 मार्च (हि.स.)। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, रविंद्र रैना ने मढ़ और मंडल फलाएं क्षेत्रों के अंतर्गत सीमावर्ती क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर रैलियों की श्रृंखला को संबोधित किया। उनके साथ सुखनंदन चौधरी, पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता, गीतू औलख, डीडीसी सदस्य, बलबीर कुमार, डीडीसी सदस्य और अन्य भाजपा नेता मौजद थे।

सभा को संबोधित करते हुए रैना ने कहा कि मोदी सरकार ने देश और खासकर जम्मू-कश्मीर में अभूतपूर्व विकास किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने लोगों के लिए अवसरों के द्वार खोले हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मामले में, मोदी सरकार के तहत हर समुदाय को न्याय मिला है और लोग विकास का लाभ उठा रहे हैं।

रैना ने आगे कहा कि धारा 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू और कश्मीर विकास के एक नए युग का गवाह बन रहा है। इसे पहले यह कुछ राजनीतिक दलों के हाथों लूटपाट करने और लोगों की भावनाओं के साथ खेलने का एक उपकरण बन गया था। उन्होंने कहा कि एनसी, कांग्रेस और पीडीपी जैसी पार्टियां लोगों को गुमराह करके अपने राजनीतिक अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं क्योंकि वे समझ गए हैं कि वे अब धर्म और क्षेत्र के नाम पर लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते।

वहीं सुखनंदन चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से लोगों का राजनीतिक व्यवस्था में विश्वास बढ़ा है। 370 हटने के बाद विकास का नया अध्याय लिखा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर