कांग्रेस नेता ने नोटिस जारी होने के बाद कहा, कार्यकर्ताओं की पीड़ा बताना अपराध तो बार-बार करूंगा

राजनांदगांव/रायपुर, 20 मार्च (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने नोटिस जारी होने के बाद फिर से अपनी भड़ास निकाली है। उनका कहना है कि राजनांदगांव लोकसभा उम्मीदवार के रूप में भूपेश बघेल को राजनांदगांव से उतारा गया है, तो वे दुर्ग से ही कार्यकर्ताओं को लाकर काम क्यों नहीं करवा रहे हैं। मैंने पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पीड़ा बताई थी, जिस पर मुझे नोटिस दिया गया है। अगर सच्चाई बोलना गुनाह है तो मैं यह गुनाह बार-बार करूंगा।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा उम्मीदवार भूपेश राजनांदगांव चुनावी दौरे पर पहुंचे थे, जहां उनके पार्टी के नेता ने भरे मंच से ही अपनी भड़ास निकाली थी। ये तक कहने से उन्होंने गुरेज नहीं किया कि मेरी बातें यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर दें।

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने मंच से अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि पांच साल में कार्यकर्ताओं का काम और सम्मान नहीं हुआ। पांच साल एक भी नेता नहीं दिखा। पांच साल हम आपसे मिलने के लिए तरस गए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर