केजरीवाल की गिरफ्तारी मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ आर-पार जंग की शुरुआत : चंद्र भूषण

अररिया फोटो:आप के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रभूषण

अररिया, 22 मार्च(हि.स. )। आम आदमी पार्टी के कोसी जोन के प्रभारी और बिहार प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण ने बयान जारी कर कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी से मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ आर-पार के जंग की शुरुआत हो गई है। मोदी की तानाशाही के खिलाफ और लोकतंत्र बचाने के लिए आप कार्यकर्ता किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार बैठे हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त देने तक हम चुप नहीं बैठेंगे।

प्रदेश प्रवक्ता ने अपने बयान में केजरीवाल की गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक और मोदी सरकार की तानाशाही का परिचायक बताया। उन्होंने कहा कि जब अदालत के अंदर मामला मामला विचाराधीन है। इसके बावजूद सरकारी एजेंसियों को भेजकर प्रचंड बहुमत से दिल्ली के मुख्यमंत्री बने केजरीवाल को गिरफ्तार करना देश के लिए कलंक है और लोकतंत्र की हत्या है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करने से मोदी अगर यह समझते हैं कि वह पार्टी को नेस्तनाबूत कर देंगे या विपक्षियों को तोड़ देंगे तो यह उनकी भूल है। आज वह एक केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं लेकिन उनके विचारों को जो आज करोड़ों लोग मानते हैं, कितनों को गिरफ्तार करेंगे।

जोनल प्रभारी श्री भूषण ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरे भारतवर्ष में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। यह राष्ट्रीय व्यापी विरोध प्रदर्शन है। यह लड़ाई की अभी शुरुआत है और इसका अंजाम आने वाले समय में भाजपा और मोदी सरकार को भुगतना पड़ेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर