सूरत : भाजपा विधायक के ऑफिस एसी में ब्लास्ट होने से भड़की आग, कागजात खाक

 आग आग

सूरत, 23 मार्च (हि.स.)। कतारगाम विधानसभा सीट से भाजपा विधायक व पूर्व राज्यमंत्री विनोद मोरडिया के सिंगणपोर क्षेत्र के कंकावती कॉम्प्लेक्स स्थित जनसम्पर्क कार्यालय में शनिवार को आग लग गई। कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर स्थित ऑफिस में आग लगने से महत्वपूर्ण कागजात खाक हो गए। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। घटना में कम्प्यूटर, फर्नीचर समेत महत्वपूर्ण दस्तावेज जल गए।

कंकावती कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर विधायक विनोद मोरडिया का ऑफिस है जिसमें एसी में धमाके के बाद आग फैली। लपटें देखकर आसपास की भीड़ जमा हो गई। फायर ऑफिसर रमेश सेलर ने बताया कि शनिवार सुबह जब कर्मचारियों ने ऑफिस खोलकर एसी का स्विच ऑन किया तो एसी में धमाका हो गया। इससे पूरे ऑफिस में शॉर्ट सर्किट के कारण आग फैलनी शुरू हो गई। फायर कॉल आते ही दमकल गाड़ियां रवाना कर दी गई। उन्होंने बताया कि ऑफिस के सभी कर्मचारी सुरक्षित बाहर आ गए, जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं गई।

विनोद मोरडिया पूर्व में भाजपा सरकार में शहरी विकास विभाग में राज्य मंत्री रह चुके हैं। मोरडिया ने बताया कि कम्प्यूटर में हजारों लोगों के डाटा के साथ पुरानी तस्वीरें समेत अन्य महत्वपूर्ण चीजें थी, जो आग में जल गई।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/संजीव

   

सम्बंधित खबर