एसएसबी और सिकटी पुलिस ने तस्करी के छह बोरा शराब किया बरामद, तस्कर फरार

अररिया फोटो:शराब की बरामदगी

अररिया, 23 मार्च(हि.स.)। जिले की सिकटी थाना पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर 760 बोतल नेपाली शराब से भरा छह बोरा बरामद किया।कार्रवाई के दौरान खुला सीमा का फायदा उठाते हुए तस्कर नेपाल क्षेत्र में फरार होने में सफल रहा।

सिकटी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली कि सैदाबाद कालोनी होकर शराब तस्कर तस्करी के माध्यम से नेपाली शराब लेकर भारतीय क्षेत्र में आने वाला है। इस स्थिति का सामना करने के लिए एसएसबी से सहयोग लिया गया।एसएसबी की 52वीं वाहिनी के जवानों द्वारा सहयोग के लिए गठित टीम द्वारा सैदाबाद कालोनी गांव के पास भारत-नेपाल सीमा स्तंभ संख्या-159/1 पी.पी.-45 के पास नेपाल की ओर से छह व्यक्ति अपने सिर पर भरा हुआ बोरा लेकर आते दिखा।उन लोगों को भारत सीमा में प्रवेश करने पर घेराबंदी करने के उद्देश्य से रूकने का चेतावनी दिया तो वे लोग अपने-अपने सिर पर लिए बोरा फेंककर नेपाल सीमा की ओर भागने में सफल हो गये।

अज्ञात लोगों द्वारा फेंके गये कुल 06 प्लास्टिक के भरे बोरा की जांच की गयी तो सभी बोरा में कार्टन में बंद नेपाली देशी शराब बरामद हुआ।मामले में अज्ञात के खिलाफ सिकटी थाना में एफआईआर दर्ज करने की जानकारी सिकटी थानाध्यक्ष ने दी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर