होली का त्योहार मनाने ऋषिकेश आए हरियाणा-पंजाब और स्थानीय सहित तीन युवक गंगा में डूबे

एसडीआर एफ की टीम ने गंगा से किया युवक का शव बरामद छाया विक्रमएसडीआर एफ की टीम ने गंगा से किया युवक का शव बरामद छाया विक्रमएसडीआर एफ की टीम ने गंगा से किया युवक का शव बरामद छाया विक्रम

-एसडीआरएफ की टीम चला रही सर्च अभियान, एक युवक का शव मिला

ऋषिकेश 26 मार्च (हि.स.)। लक्ष्मण झूला थाना अंतर्गत होली का त्योहार मनाने आए पंजाब- हरियाणा और स्थानीय सहित तीन युवक विभिन्न स्थानों पर नहाते हुए गंगा में डूब गए। इस सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवकों की खोज के लिए सर्च अभियान चला रही है। एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है।

एसडीआरएफ के प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि लक्ष्मण झूला थाने पर कुछ युवकों के गंगा नदी में नहाते समय डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस पर एसडीआरएफ की टीम ने साईं घाट, लक्षमणझूला के पास सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 30 वर्षीय युवक निखिल निवासी भठिंडा बताया गया है। दूसरी घटना नीम बीच में हुई। इस युवक का नाम 25 वर्षीय अक्षय निवासी करनाल बताया गया है, यह दोनों अपने साथियों के साथ होली का पर्व मनाने ऋषिकेश आए थे। इन दोनों युवकों की तलाश के लिए मंगलवार को भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

जबकि तीसरी घटना गरुड़ चट्टी से आगे क्लिफ जंप के पास हुई। इसमें आरवीएनएल आरवीएनएल की मैक्स कंपनी में कार्यरत कुक का कार्य करने वाला सुरेंद्र सिंह नेगी पुत्र कुंदन सिंह नेगी, निवासी ग्वाल गांव टिहरी गढ़वाल गरुड़ चट्टी से आगे क्लिफ जंप के पास बह गया था। उसका शव नीम बीच के पास जल पुलिस को बहता हुआ दिखाई दिया। उसके शव जल पुलिस ने बरामद कर लिया। युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/रामानुज

   

सम्बंधित खबर