नहर में स्नान करने गए युवक की डूबने से मौत

अररिया फोटो:नहर से शव निकालते युवक

अररिया,26 मार्च(हि.स.)। अररिया जिले के फारबिसगंज में होली की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब फारबिसगंज के कोठीहाट नहर पर अपने दोस्तों के साथ स्नान करने के लिए गए फारबिसगंज वार्ड संख्या तीन सुलतान पोखर के रहने वाले मनोज गुप्ता के बड़े पुत्र राज गुप्ता मंगलवार को स्नान करने के क्रम में नहर में डूब गये।डूबने के बाद उसके दोस्तों ने उसे काफी खोजने का प्रयत्न किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। दोस्तों ने वहां मौजूद लोगों को जानकारी दी,जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी शव ने मिला।

राज गुप्ता अपने दोस्तों के साथ नहर में रंग छुड़ाने के लिए गया हुआ था।स्नान करने के क्रम में ही वह गहरे पानी में चला गया।स्थानीय लोगों ने सांसद और विधायक समेत प्रशासनिक अधिकारियों को फोन किया,लेकिन थानाध्यक्ष और एसडीपीओ के अतिरिक्त किसी के फोन रिसीव नहीं करने से मौजूद लोगों में काफी आक्रोश है।सूचना के बाद मौके पर फारबिसगंज थाना पुलिस पहुंची है और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और लापता हुए युवक के अपने स्तर से तलाश की।करीबन तीन घटने के प्रयास के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवक का शव बरामद किया गया।

बता दें कि डूबे युवक का पिता मनोज गुप्ता भी करीबन दो सालों से लापता है और काफी खोजबीन करने के बाद उसका कहीं पता नहीं चला।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर