पुराने विवाद में खंभे में बांधकर युवक की पिटाई, मां ने थानाध्यक्ष से की कार्रवाई की मांग

अररिया फोटो:बिजली के खंभे में बांधकर युवक की पिटाई

अररिया, 26 मार्च(हि.स.)। जिले के घुरना थाना क्षेत्र डुमरबन्ना में पूर्व से चले आ रहे विवाद में युवक की बिजली के खंभे में बांधकर बुरी तरह पिटाई की गई।मामला सोमवार के दोपहर का है।जिसको लेकर पीड़ित युवक की मां सुनीता देवी ने घुरना थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है। आवेदन में सात लोगों को नामजद बनाया गया है।खंभे में पिटाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने आवेदन में सुनीता देवी पति - स्व.अमलेश कुमार मेहता ने बताया कि उनका पुत्र अमित कुमार मेहता और रामानंद मेहता के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था।सोमवार के दोपहर करीबन डेढ़ बजे उनका पुत्र अमित कुमार मेहता राजेंद्र चौक की ओर जा रहा था कि इसी क्रम में रामानंद मेहता,सुरेश कुमार मेहता,राजेश कुमार मेहता,रामदेव मेहता,आनंद कुमार मेहता,रवि कुमार शर्मा,सरिता देवी आदि ने पुत्र को पकड़कर बिजली के खंभे में बांधकर बुरी तरह पिटाई कर दी।

आवेदन में उन्होंने कहा कि उसी समय वह अपने देवर के पुत्र अभिषेक कुमार मेहता के साथ इलाज कराकर घर लौट रही थी तो पुत्र को बांधकर मरते देख रुक गई।इसी दौरान सरिता देवी,राजेश कुमार मेहता दोनों भतीजा के साथ हाथापाई करते हुए मोबाइल छीन ली।उन्होंने अपने आवेदन में आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।मामले में घुरना थानाध्यक्ष ने आवेदन मिलने की बात करते हुए जांच कर कार्रवाई की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर