भाजपा उम्मीदवार कृपा शंकर सिंह ने किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

जौनपुर, 27 मार्च (हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी के जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह का सघन जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत हो गई है। बुधवार को नगर के मोहल्ला मियांपुर में राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने समर्थकों के साथ विभिन्न इलाके का सघन दौरा कर घर-घर जनसम्पर्क कर लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में वोट एवं सपोर्ट का आग्रह किया।

साथ ही यह भी बताया कि उनके क्षेत्र में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं से क्या बदलाव हुए हैं।लोकसभा चुनाव मे भाजपा अन्य दलों से एक कदम आगे चल रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर सम्पर्क शुरू कर दिया है, जबकि कांग्रेस, सपा और बसपा कार्यकर्ता बैठकों तक सीमित हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

कृपाशंकर सिंह ने लोगों को बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन वितरण किया जा रहा है। आवास योजना से 4 करोड़ से अधिक गरीबों को पक्का घर नसीब हुआ। आज जल जीवन मिशन से 14 करोड़ घरों में नल से जल और 100 प्रतिशत घरों में बिजली पहुंची है।प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 11.8 करोड़ किसानों के खातों में 2.8 लाख करोड़ की सीधी आर्थिक मदद की जा रही है।

इस दौरान उनके साथ मीडिया पैनलिस्ट ओम प्रकाश सिंह, डॉ रामसूरत मौर्या, रविन्द्र प्रताप सिंह, अजीत सिंह, रत्नाकर सिंह, शशि सिंह, विष्णु प्रताप सिंह,सिद्धार्थ सिंह, डॉ कमलेश निषाद के साथ भाजपा समर्थक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर