भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में भजनलाल और सीपी जोशी आएंगे

बाड़मेर, 27 मार्च (हि.स.)। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी 28 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित प्रदेश स्तर के नेता शिरकत करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी गुरुवार सुबह बाड़मेर मुख्यालय पहुंचेंगे। इसके मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष यहां बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में सम्मिलित होंगे। मुख्यमंत्री और सीपी जोशी आदर्श स्टेडियम में आयोजित होने वाली नामांकन जनसभा को संबोधित करेंगे।

स्थानीय जनप्रतिनिधि और भाजपा पदाधिकारियों ने नामांकन सभास्थल पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने आमजन और कार्यकर्ताओं से नामांकन सभा में पहुंचने का आह्वान किया। कैलाश चौधरी ने कहा कि आप सभी भाई बहन अधिक अधिक संख्या में नामांकन सभा में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत संकल्प को मजबूत करने का काम करें। निश्चित रूप से हम सब मिलकर आगामी समय में लोकसभा क्षेत्र को विकसित बनाने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर