मुख्यमंत्री समझते हैं कि उनकी कुर्सी स्थायी है: कांग्रेस अध्यक्ष

गुवाहाटी, 29 मार्च (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा ने मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें मुख्यमंत्री ने भूपेन बोरा के भाग्य को लेकर टिप्पणी की है। भूपेन बोरा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे (भूपेन बोरा के) भाग्य की बात करने वाले मुख्यमंत्री की सबसे बड़ी गलतफहमी यह है कि वह यह समझते हैं कि वह (हिमंत) हमेशा ही इसी पद पर बने रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि श्रीमद् भागवत गीता में भगवान ने कहा है कि तुम आज जहां हो, वहां पहले कोई और था। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस सच्चाई को मुख्यमंत्री को नहीं भूलना चाहिए।

एक प्रश्न के उत्तर में कांग्रेस अध्यक्ष बोरा ने कहा कि हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व में भाजपा ने आज तक कोई चुनाव नहीं जीता है। उन्होंने कहा कि 2014 का चुनाव नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जीता गया। जबकि, 2019 और 2021 का चुनाव सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व में जीता गया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री की बातों को असम की जनता उतना महत्व नहीं देती है। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकारों के अन्य कई सवालों के सीधे-सीधे उत्तर दिए।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर