नवादा के चिकित्सकों ने एनडीए प्रत्याशी विवेक को जीताने का लिया निर्णय

विवेक का स्वागत करते चिकित्सा का गाना

नवादा, 31 मार्च(हि. स.)। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने के उद्देश्य से रविवार को नवादा के चिकित्सकों ने प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन कर एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में काम कर उन्हें भारी बहुमत से जीतने का निर्णय लिया है ।

विवेक ठाकुर ने कहा कि मैं हर सुख - दुख में चिकित्सकों का साथ रहूंगा। नवादा के विकास ही मेरी प्राथमिकता है ।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नवादा के विकास के लिए ही मुझे भेजा है। इसके लिए आप सबों की सहयोग की जरूरत है ।डॉ शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा कि देश हित में एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर की जीत सुनिश्चित करना जरूरी है ,जिसके लिए नवादा जिले के चिकित्सक एड़ी चोटी का पसीना एक कर देंगे ।

वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर एके अरुण ने अपनी बातों को रखते हुए कहा कि चिकित्सकों को उपभोक्ता फोरम कानून के अधीन कर दिया गया है ।जो गलत है चिकित्सकों की सेवा उपभोक्ता मामलों के अंदर नहीं आना चाहिए ।ऐसी स्थिति में चिकित्सक बेगुनाह होने के बावजूद ही परेशान होते हैं ।जिस कारण बेहतर इलाज करना उनके लिए नामुमकिन सा हो गया ।विवेक ठाकुर ने लोकसभा में सवाल उठाने की बात कही है ।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर विजय कुमार सिन्हा तथा वीरेंद्र सिंह ने भी नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों की सराहना करते हुए एनडीए के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर