केंद्रीय गृहमंत्री ने रोड शो में भारत माता की जय के नारे लगवाए, खुली जीप में तय की डेढ़ किलोमीटर की दूरी

केन्द्रीय गृहमंत्री का रोड शो।

सीकर, 31 मार्च (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को सीकर से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की। रविवार शाम कल्याण जी मंदिर से शाह ने रोड शो शुरू किया। उनके साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और सीकर लोकसभा उम्मीदवार सुमेधानंद सरस्वती भी मौजूद रहे। रोड शो शहर के कल्याण जी के मंदिर से शुरू होकर घंटाघर, जाट बाजार होते हुए तापड़िया बगीची पहुंचा। इस दौरान बग्गी में भाजपा नेताओं की तस्वीरें भी नजर आई। तापड़िया बगीची पहुंचने के बाद रोड शो समाप्त हो गया। अमित शाह जयपुर के लिए निकल गए।

अमित शाह और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जिला खेल स्टेडियम पहुंचे। कुछ देर बाद वे कल्याण जी मंदिर पहुंचे और रोड शो की शुरुआत की। कल्याण जी मंदिर से अमित शाह का रोड शो शुरू होने के समय उनके साथ सीएम भजनलाल शर्मा और सीकर लोकसभा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती भी जीप में मौजूद रहे। कल्याण जी के मंदिर से घंटाघर तक सीकर विधानसभावार शाह का स्वागत किया गया। घंटाघर से सूरजपोल गेट तक धोद विधानसभा, सूरजपोल गेट से जाट बाजार तक लक्ष्मणगढ़ विधानसभा, जाट बाजार से फागलवा पेट्रोल पंप तक दांतारामगढ़ विधानसभा, पेट्रोल पंप से रेडियो सेंटर तक श्रीमाधोपुर, रेडियो सेंटर से नारायणी ज्वेलर्स तक फतेहपुर और चौमूं विधानसभा, नारायणी ज्वेलर्स से लक्ष्मी बर्तन भंडार तक नीमकाथाना, लक्ष्मी बर्तन भंडार से तापड़िया बगीची तक खंडेला विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अमित शाह ने रोड शो में ओपन जीप में सवार होकर जनता का अभिवादन किया।

रोड शो के रेडियो सेंटर के करीब पहुंचने पर श्रीमाधोपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। सीकर से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में हो रहे इस रोड शो में बग्गियों में भगवान राम, भारत माता समेत भाजपा के नेताओं की तस्वीरें लगाई गई थी। ओपन जीप में शाह के साथ मौजूद सीएम भजनलाल शर्मा ने अबकी बार 400 पार के नारे लगवाए। सूरजपोल से जाट बाजार गेट तक लक्ष्मणगढ़ विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया और पुष्प वर्षा की। अमित शाह ने हाथ जोड़कर यहां मौजूद लोगों और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। रोड शो सूरजपोल गेट से जाट बाजार की ओर बढ़ गया। रोड शो के रूट के दोनों तरफ बैरिकेडिंग की गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर