मुख्यमंत्री धामी बोले- इस बार रिकॉर्ड मतों से मोदी के संकल्प को साकार करेगी जनता

देहरादून, 31 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति का विकास करना है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास सरकार का लक्ष्य है। इसके लिए राज्य एवं केंद्र सरकार लगातार कार्य कर रही हैं, इसलिए फिर से नरेन्द्र मोदी के हाथों को सशक्त करना है।

टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में चकराता विधानसभा के अंतर्गत सहिया मंडी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का विश्वास ही देश को विकसित भारत की डगर पर एक कदम आगे बढ़ाएगा। पूर्ण विश्वास है कि जनता इस बार रिकॉर्ड मतों से मोदी के संकल्प को साकार करेगी। जनसभा में मुख्यमंत्री धामी एवं सांसद उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह जिंदाबाद के नारों से संपूर्ण जौनसार क्षेत्र गुंजायमान हो गया।

जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सभी को मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया है। जो भी क्षेत्र व समुदाय अब तक विकास से कोसों दूर थे, उन्हें मुख्यधारा में लाकर सशक्त करने का काम मोदी सरकार ने किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर