दिल्ली रैली में एकजुट हुए थे चोर-चोर मौसेरे भाई : सूर्य प्रताप शाही

आजमगढ़, 01 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के जिला कार्यालय पर सोमवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दिन पूर्व दिल्ली में परिवार बचाओ भ्रष्टाचार छिपाओ डायनेस्टी अलायन्स ऑफ इंडिया की रैली हुई थी। कृषि मंत्री ने कहा कि इनका एक मात्र उद्देश्य है कि मोदी हटाओ जबकि बीजेपी का उद्देश्य है कि भ्रष्टाचार हटाओ।

कृषि मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी पारिवारिक पार्टियों ने अपने खिलाफ हो रही वैधानिक कार्यवाही से बचने के लिए रैली किया था। वर्ष 2014 में जब प्रधानमंत्री आए थे तभी उन्होंने कहा था कि न खाएंगे न खाने देंगे। इसलिए जो लोग खाये थे और अब नहीं खा पा रहे हैं, और जो पहले खाए थे जांच एजेंसियों के द्वारा उनके रिकवरी की कार्रवाई होती है तो रैली करते हैं। चोर-चोर मौसेरे भाई रैली में एकजुट हुए थे।

कृषि मंत्री ने एक-एक कर विपक्ष के सभी दल के नेताओं पर निशाना साधा और कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के साथ ही अपने परिवार को बढ़ाने के लिए यह सभी दल राजनीति में आए हैं। चाहे वह कांग्रेस हो, राष्ट्रीय जनता दल हो, समाजवादी पार्टी हो, तृणमूल कांग्रेस पार्टी हो, इसी प्रकार से अन्य सभी विपक्षी दल के लोग अपने-अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में आए हैं। रैली के उद्देश्य को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में विरोधाभास था। मेरठ की रैली में प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ वह झुकने वाले नहीं हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजीव/राजेश

   

सम्बंधित खबर