श्रीरामपुर के राजनीति में तूफान लेकर आया ऑडियो क्लिप

श्रीरामपुर के राजनीति में तूफान लेकर आया ऑडियो क्लिप

हुगली, 02 अप्रैल (हि.स.)। हुगली जिले के श्रीरामपुर लोकसभा केंद्र पर आगामी 20 मई को चुनाव होना है। सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपनी तैयारी में जुटे हैं। श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार जोरों पर है। लेकिन इस बीच सोमवार रात से वायरल हुई एक ऑडियो क्लिप ने श्रीरामपुर की राजनीति में तूफान खड़ा कर दिया है।

दावा किया जा रहा है कि ऑडियो क्लिप श्रीरामपुर के निवर्तमान सांसद और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कल्याण बनर्जी एवं उनके पूर्व दामाद और भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बॉस के बीच का है। तकरीबन 37 सेकंड के इस ऑडियो क्लिप में कल्याण बनर्जी अपने पूर्व दामाद कबीर शंकर बोस को पैसों के बदले टिकट लेने की बात कह रहे हैं। साथ में यह भी कह रहे हैं कि सुकांत को पता ना चले। हिन्दुस्थान समाचार इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है।

श्रीरामपुर के तृणमूल उम्मीदवार कल्याण बनर्जी और उनके दामाद एवं उनके पूर्व दामाद एवं भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बोस दोनों ने इस ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया है और चुनाव आयोग में इसकी शिकायत के साथ-साथ इस मामले में कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है।

बहरहाल, राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि यह ऑडियो क्लिप श्रीरामपुर लोकसभा केंद्र के राजनीतिक समीकरण को बदल सकता है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर