कैबिनेट मंत्री जोशी बोले- मोदीमय है पूरा देश, तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

कैबिनेट मंत्री बोले- मोदीमय है पूरा देश, तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार 

- उत्तराखंड की पांचों सीटें दोगुने अंतर से जीतेगी भाजपा

देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को देहरादून रिसपना स्थित मीनाक्षी गार्डन में भाजपा सेवानिवृत्त कर्मचारी प्रकोष्ठ उत्तराखंड की ओर से आयोजित सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की कमान संभाली, देश में कई अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश मोदीमय हो चुका है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए देश की जनता ने मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में गरीब, किसान, मातृशक्ति, युवा पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए अनेक काम हुए हैं। साथ ही भारत के मान-सम्मान, संस्कृति एवं विरासत के लिए बहुत काम हुए हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा केदार धाम से कहा था कि आने वाला दशक उत्तराखंड का दशक होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पांचों सीटें भाजपा दोगुने अंतर से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार नारा साकार होने जा रहा है। इस दौरान टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह, राज्यमंत्री विनय रुहेला, प्रदेश संयोजक रमेश रमोला, हरीश नौटियाल, जनपद संयोजक वीरेंद्र सिंह कुसवाल आदि थे।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर