बीमा ने पूर्णिया के लिए विधायक पद से इस्तीफा दिया है ,अपनी बेटी को जिताएं:तेजस्वी

पूर्णिया, 3 मार्च (हि. स.)। बीमा भारती पूर्णिया की बेटी है और इन्होंने पूरे पूर्णिया की सेवा करने के लिए अपना विधायक का पद त्याग दिया है। आप अपनी बेटी को आशीर्वाद देकर लोकसभा के चुनाव में जीत हासिल करवाएं। उक्त बातें पूर्व डिप्टी सीएम तथा राजद के नेता तेजस्वी यादव ने रंगभूमि मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा।

बीमा भारती के द्वारा नामांकन के बाद रंगभूमि मैदान में जन सभा का आयोजन किया गया था।इस जनसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि बीमा भारती के पति तथा बेटे को जेल में डाला गया ।इनके सास श्वसुर की हत्या हुई।यह आपसे आशीर्वाद मांग रही है। इनके साथ हुए अपमान का जवाब इन्हे वोट देकर जिताकर लोकसभा में भेजें।इन्होंने राजद के लिए त्याग किया है तो हमलोगो ने भी टिकट देकर इनको मजबूत करने का काम किया है।

तेजस्वी ने कहा की हमलोग तो सरकार में ठीक ही चल रहे थे पर पलटू चाचा पलट गए।क्या मोदी जी गारंटी लेंगे की नीतीश चाचा नही पलटेंगे।

मौके पर बीमा भारती ने भी अपनी बातों को जनसभा में रखा।आंचल फैलाकर आशीर्वाद मांगा। इस सभा के दौरान राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व विधायक दिलीप यादव, राजद के जिला अध्यक्ष मिथिलेश दास, बंटी कुमार सहित कई नेतागण मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर