भाजपा से मिले सम्मान को गुर्जर समाज सूद समेत चुकाएगा: ऐंदल सिंह

-होली मिलन समारोह में गुर्जर समाज के नेताओं ने भरी हुंकार

मुरैना, 04 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने गुर्जर समाज ही नहीं सर्व समाज के विकास के लिए कार्य किया है। भाजपा के शासन में आज भारत तरक्की के नए सौपान चढ़ रहा है। हरियाणा, राजस्थान और मध्यप्रदेश में भाजपा सरकारों ने गुर्जर समाज को प्रतिनिधित्व देकर जो सम्मान दिया है, उस सम्मान को गुर्जर समाज भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर को समर्थन देकर सूद समेत लौटाएगा।

यह बात प्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना ने गुरुवार को होटल इंद्रलोक पैलेस में आयोजित गुर्जर समाज के होली मिलन समारोह को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कही। समारोह में मौजूद भाजपा के मुरैना-श्योपुर सीट से लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर ने गुर्जर समाज से समर्थन देने का आव्हान करते हुए सुख-दुरूख में सदैव साथ रहने का भरोसा दिलाया।

समारोह को गुर्जर समाज के पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर, रघुराज कंषाना, राकेश मावई, जनपद मुरैना के अध्यक्ष मोहर सिंह कंषाना ने भी संबोधित किया। उन्होंने प्रदेश सहित राष्ट्र के नवनिर्माण में गुर्जर समाज के योगदान के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्राचीन काल से ही गुर्जर समाज सदैव राष्ट्र को सशक्त बनाने में अपना सहयोग देता आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश को सशक्त और दुनिया का सिरमौर बनाने के लिए गुर्जर समाज अपनी पूरी ताकत झौंक देगा। मिलन समारोह में गुर्जर समाज के नेताओं ने समाजबंधुओं को होली के त्यौहार की शुभकामनाएं देते हुए आगामी 7 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मिलन समारोह में जिला पंचायत अध्यक्ष आरती गुर्जर, हमीर सिंह पटेल, भाजपा के संभागीय प्रभारी विजय दुबे, वीरेन्द्र हर्षाना, रामौतार कंषाना, हरिमोहन नेकाड़ी, ऐंदल मावई, केशव गुर्जर, यतेन्द्र सिंह, रामसिंह गिरगांव, रायसिंह फागुना, राजेन्द्र सरपंच गिरगांव, देवेन्द्र गड़ौरा, जिपं सदस्य भूपेन्द्र सिंह ग्वालियर, प्रमोद रियाना, जगदीश राणा, उम्मेद सिंह, तहसीलदार सिंह , रामेश्वर सिंह, द्वारिका सिंह, लोकसभा सह संयोजक बृजकिशोर डण्डौतिया, कप्तान सिंह कंषाना, राहुल कंषाना, दिलीप कंषाना सरपंच, रामसेवक पटेल महाराजपुरा, बच्चू सिंह सहित भारी संख्या में गुर्जर समाज के लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

   

सम्बंधित खबर