कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा की गई अलविदा जुमे की नमाज

अररिया फोटो:अलविदा जुमा का नमाज किया गया अदाअररिया फोटो:अलविदा जुमा का नमाज किया गया अदाअररिया फोटो:अलविदा जुमा का नमाज किया गया अदा

अररिया 05 अप्रैल(हि.स.)। अररिया शहर सहित पूरे जिले में अलविदा जुमे की नमाज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अकीदत के साथ शुक्रवार को अदा की गई।अलविदा जुमा को लेकर जामा मस्जिद सहित विभिन्न मस्जिदों में विशेष इंतजाम किए गए थे।नगर परिषद प्रशासन की ओर से मस्जिद के आसपास के इलाकों में साफ सफाई के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।सड़क पर आवाजाही को रोकने के लिए बांस की बेरेकेडिंग के साथ ही चीन और ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया था।

ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों और बलों की तैनाती की गई थी।अलविदा जुमे की नमाज को लेकर सुबह से चहल पहल देखी गई।अररिया चांदनी चौक से जामा मस्जिद जाने वाले सड़क पर साफ सफाई के साथ मशीद के अलावे सड़क पर भी सैकड़ों की संख्या में रोजेदारों ने अलविदा जुमा की नमाज अदा की।

सदर एसडीएम नवनील कुमार,एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत थानाध्यक्ष पुलिस अधिकारी और बल मौके पर मौजूद थे।वहीं फारबिसगंज में भी बड़ी मस्जिद के साथ अन्य मस्जिदों में सैकड़ों की संख्या में माहे रमजान के मौके पर अलविदा जुमा के नमाज को रोजेदारों ने अदा किया।साफ सफेद वस्त्रों में एकसाथ रोजेदारों ने पंक्तिबद्ध होकर अलविदा जुमे का नमाज अदा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर