डीडीसी मिश्रा ने नए डीएम प्रशांत को सौंपे प्रभार

नवादा, 5 अप्रैल(हि. स.)। नवादा के नव पदस्थापित डीएम प्रशांत कुमार ने शुक्रवार को नवादा समाहरणालय पहुंचकर प्रभारी डीएम के रूप में काम कर रहे भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी दीपक कुमार मिश्रा से पदभार ग्रहण किया ।नवादा के डीएम आशुतोष कुमार वर्मा को चुनाव आयोग द्वारा हटा दिए जाने के बाद नए डीएम की पदस्थापन हुई है।

डीएम प्रशांत कुमार समाहरणालय पहुंचकर डीडीसी दीपक मिश्रा से पदभार ग्रहण करने के बाद अधिकारियों की एक बैठक कर चुनाव की तैयारी से संबंधित जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने सभी कोषांगों का निरीक्षण किया ।डीएम प्रशांत कुमार ने सभी अधिकारियों को आदेश दिया कि सभी कोषांग के अधिकारी सजगता से चुनाव संपन्न करने के लिए बेहतर तरीके से काम करें ।

उन्होंने प्रचार - प्रसार टीम को भी बेहतर तरीके से काम करने के निर्देश दिए। डीएम ने कहा है कि मतदाता प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से जनता के बीच जाकर अधिकारी से लेकर स्वयंसेवी संस्था काम करें ।ताकि मतदान में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं की हिस्सेदारी बन सके।

नए डीएम मूल रूप से तेलंगाना के निवासी हैं। वे बिहार में अररिया के डीएम रहने के साथ ही कल्याण विभाग के निदेशक का भी कार्य संभाल चुके हैं। प्रभारी डीएम के रूप में काम कर रहे डीडीसी दीपक कुमार मिश्रा ने नए डीएम को चुनाव संबंधी विस्तृत जानकारी दी।साथ में एडीएम चंद्रशेखर आजाद की मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर