बुजुर्गाें का सम्मान ही भाजपा की परंपरा : सेठी

हरिद्वार, 06 अप्रैल (हि.स.)। 85 प्लस मतदाता संपर्क अभियान के तहत विधानसभा संयोजक सुनील सेठी ने 85 प्लस मतदाताओं से संपर्क कर उनका सम्मान करते हुए आशीर्वाद लिया। साथ ही पार्टी की बुजुर्गाें को दी जा रही योजनाओं से अवगत करवाया।

विधानसभा संयोजक सुनील सेठी ने बताया कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर अति सम्मानित बुजुर्ग व्यक्तियों का सम्मान करते हुए गोविंदपुरी निवासी 87 वर्षीय शकुंतला देवी का सम्मान किया। कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जो सभी का सम्मान करना जानती है, जिसकी परंपरा हमेशा यही सिखाती है कि कोई भी वर्ग हो उसका सम्मान ही पार्टी की प्राथमिकता है। इसकी वजह से आज विश्व में सबसे बड़ी पार्टी का डंका बज रहा है।

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है। देश निरंतर विकास कर रहा है। पार्टी की स्थापना करने वाले सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं द्वारा यही विचार एक एक कार्यकर्ता को सिखाए कि हर वर्ग के व्यक्ति का सम्मान कर आशीर्वाद लेकर पार्टी को आगे बढ़ाना है, जिसका परिणाम आज देश में हर वर्गीय व्यक्ति की पहली और आखिरी पसंद सिर्फ भारतीय जनता पार्टी बन चुकी है। सेठी ने कहा कि विधानसभा में हर 85 प्लस मतदाता के दरवाजे पर जाकर हम उनका सम्मान करने का कार्य करेंगे और उनका आशीर्वाद लेकर हरिद्वार लोकसभा सीट पर एक नया रिकार्ड स्थापित करेंगे।

इस अवसर पर प्रीत कमल, संतोष अरोड़ा, नवोत्तम राय, आशा सारस्वत, सीमा ध्यानी, प्रफुल ध्यानी, राकेश ध्यानी, पंकज माटा, एसएन तिवारी उपस्थित रहें।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर