अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आआपा कार्यकर्ताओं ने रखा उपवास

मेरठ, 07 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा। इस उपवास को सपा विधायक अतुल प्रधान, सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने भी समर्थन दिया। अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कमिश्नरी चौराहा स्थित पार्क में धरना दिया और सामूहिक उपवास रखा। इस उपवास को सपा विधायक अतुल प्रधान और सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने अपना समर्थन दिया और धरना स्थल पर पहुंचे।

सपा विधायक ने कहा कि दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री को जेल में रखना लोकतंत्र की हत्या है। भाजपा को जनता नहीं, बल्कि ईडी और सीबीआई की टीम चुनाव लड़ा रही है। आआपा जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को भाजपा ने इलेक्टोरल बॉण्ड घोटाले को छिपाने के लिए गिरफ्तार कराया है। इससे पूरे देश में आक्रोश है। मेरठ ही नहीं, पूरे देश में लोग अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामूहिक उपवास रख रहे हैं। भाजपा की ईडी व सीबीआई आम आदमी पार्टी के नेताओं से शराब घोटाले का एक पैसा भी बरामद नहीं कर सकी।

इस अवसर पर मनीष सिंह, अंकित गिरी, सम्राट मलिक, नोमान मुर्तजा, अरविंद बालियान, ओमवीर सिंह, सचिन शर्मा, विशाल गौतम आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर