विदिशाः नि:शुल्क शीतल जल सेवा शुभारंभ कार्यक्रम में मतदाता जागरूकता की शपथ का वाचन हुआ

- कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी कार्यक्रम में शामिल हुए

विदिशा, 7 अप्रैल (हि.स.)। कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य एवं पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला रविवार को विदिशा रेलवे स्टेशन पर समाजसेवियों के माध्यम से निःशुल्क शीतल जल सेवा का शुभांरभ ट्रेन में बैठे यात्रियों को पानी प्रदायकर किया। रेल्वे स्टेशन परिसर में सार्वजनिक भोजनालय समिति विदिशा के द्वारा आयोजित उक्त कार्यक्रम का शुभांरभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

कलेक्टर वैद्य ने सार्वजनिक भोजनालय समिति विदिशा की निशुल्क शीतल जल प्रदाय सेवा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मेरे संज्ञान में लाया गया है कि समिति द्वारा पिछले 41 वर्षों से उक्त सेवा का निरंतर निर्वहन किया जा रहा है। वास्तव में ग्रीष्मकाल के दौरान स्वच्छ शीतल पेयजल कितनी सुगमता से मिल जाएगा, इसकी कल्पना रेल यात्रियों ने कभी नहीं की है। उन्होंने इस पुनीत कार्य में लगे हुए सेवा भावी जलसेवकों को शुभकामनाएं अभिव्यक्त करते हुए कहा कि यात्रियों को पेयजल हेतु इस तरह की अभिनव पहल के लिए विदिशा की समिति अलग ही पहचान बनाए हुए हैं।

शपथ

लोकसभा निर्वाचन में सभी मतदाता अपने-अपने मतो का प्रयोग निर्धारित मतदान केन्द्र पर पहुंचकर करें के उद्धेश्य से संदेश सम्प्रेषण के विभिन्न आयामो का क्रियान्वयन किया जा रहा है> इसी कडी के तहत आज रेल्वे स्टेशन परिसर कार्यक्रम में लोकसभा निर्वाचन 2024 में स्वीप गतिविधि अंतर्गत मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई गई। समाजसेवी अतुल शाह ने शपथ का वाचन किया, जिसे कलेक्टर वैद्य, पुलिस अधीक्षक शुक्ला समेत अन्य सभी व समिति के सदस्यगणों, स्टेशन मास्टर व अन्य स्टाफ ने दोहराते हुए सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का संकल्प भी लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

   

सम्बंधित खबर