बीजेपी ने की विभागों, प्रकोष्ठों की बैठक

जम्मू, 8 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में विभिन्न विभागों और प्रकोष्ठों के राज्य प्रभारियों की एक मैराथन बैठक को संबोधित किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सत शर्मा, उपाध्यक्ष और पूर्व मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, वरिष्ठ नेता चंद्र मोहन शर्मा, मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी, सभी प्रकोष्ठों के संयोजक राकेश महाजन और सह-संयोजक वेद शर्मा ने उनके साथ मंच साझा किया।

रैना ने विभाग और सेल प्रभारियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें लक्षित समूहों के साथ दोतरफा संचार सुनिश्चित करना होगा और साथ ही पार्टी के आंतरिक मामलों का उचित प्रबंधन भी सुनिश्चित करना होगा। उन्होंने उन्हें जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं और आम जनता के साथ निरंतर संबंध बनाए रखने के लिए भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सभी विभागों और प्रकोष्ठों को भाजपा के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहना होगा और कांग्रेस को हराने के पार्टी के मिशन में योगदान देना होगा।

उन्होंने जोर देकर कहा संसदीय चुनावों में पार्टी की सफलता में विभाग और प्रकोष्ठों की महत्वपूर्ण भूमिका है। रैना ने सभी विभागों के चुनाव संबंधी कामकाज की विस्तृत रिपोर्ट उनके प्रभारियों से मांगी। उन्होंने एक-एक करके सभी प्रभारियों से बातचीत की और मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया प्रचार, पोस्टर और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री वितरण, मतदाता सूची की जांच, वीडीजी, पूर्व सैनिकों जैसे समुदायों के साथ बैठक आदि के बारे में विस्तार से चर्चा की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर