'वोट फॉर नेशन, वोट फॉर मोदी' के उद्घोष के साथ बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा पहुंची काशी

संदेश- मोदी को वोट देकर सक्षम, समृद्ध और विकसित भारत के निर्माण में सहभागी बनें

वाराणसी, 08 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के पक्ष में मतदान और लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से बुलेट रानी के नाम से मशहूर तमिलनाडु की राजलक्ष्मी मंदा सोमवार को वाराणसी पहुंची। वोट फॉर नेशन, वोट फॉर मोदी के उद्घोष के साथ बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा के काशी पहुंचने पर एमएलसी व भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया।

इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत में राजलक्ष्मी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व से अत्यधिक प्रभावित हूं। मुझे प्रधानमंत्री मोदी में भारत का उज्जवल भविष्य दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि विकासशील भारत को विकसित भारत बनाने के लिए और भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए ये नितांत आवश्यक है कि देश की बागडोर नरेन्द्र मोदी जैसे कद्दावर और दूरदर्शी नेता के हाथों मेंहो । उन्होंने कहा कि मैं आज बाबा विश्वनाथ की धरती और नरेन्द्र मोदी की काशी में आकर गौरवान्वित और सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

गौरतलब हो कि बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को तमिलनाडु मदुरई से बुलेट बाइक के जरिए 21000 किलोमीटर यात्रा की शुरुआत की। पुडुचेरी, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, उड़ीसा, झारखंड और बिहार होते हुए लगभग 15000 किलोमीटर की यात्रा पूर्ण कर आज वाराणसी पहुंचीं। बुलेट रानी 280 लोकसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर 18 अप्रैल को नई दिल्ली में अपनी यात्रा का समापन करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर