गेमिंग जोन हॉपअप का गुलाबी शहर जयपुर में हुआ उद्घाटन

जयपुर, 9 अप्रैल (हि.स.)। फोर्ब्स इंडिया मैगजीन की ओर से रिकॉग्नाइज्ड हॉपअप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग जोन का उद्घाटन एंटरटेनमेंट पैराडाइज में किया गया। इस अवसर पर निर्देशकों इंदर पुण्यानी, निखिल नागपाल, विकास दंग और रूपेश लाहोटी ने कहा कि चंडीगढ़ और मुंबई के बाद वह गुलाबी शहर जयपुर में अपने नवीनतम एंटरटेनमेंट जोन की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।

निदेशकों ने आगे बताया कि साल के अंत तक इस आर्केड को अमृतसर, बरनाला, बारूच, राजकोट, बैंगलोर और गुड़गांव जैसे दस शहरों में फैलाने की उनकी योजना है। होपअप में बॉलिंग, गो कार्टिंग आर्केड और वीआर गेम्स के साथ-साथ आम जनता के एंटरटेनमेंट के लिए एक समर्पित किड्स जोन और फूड एरिया भी तैयार किया गया है। जन्मदिन, कॉर्पाेरेट प्रोग्राम्स, किटी पार्टीज और स्कूल पिकनिक के लिए अनुकूलित पैकेज के साथ, हॉपअप सभी उम्र के लोगों के लिए अनफॉरगेटेबल मेमोरीज का वादा करता है।

एंटरटेनमेंट पैराडाइज के वाइब्रेंट एरिया में स्थित हॉपअप जयपुर, सिर्फ एक गेमिंग जोन नहीं है, यह एंटरटेनमेंट का एक यूनिवर्स है जिसको एक्सपोलर किया जाना बाकी है। बॉलिंग और गो कार्टिंग के थ्रिल से लेकर, वीआर गेम्स की अपार दुनिया तक, जोन के हर कोने को आपके एडवेंचर बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लेकिन मज़ा यहीं नहीं रुकता। एक डेडीकेटेड किड्स जोन के साथ जहां छोटे बच्चे एडवेंचर के साथ एक्साइटमेंट की जर्नी पर निकल सकते हैं। जबकि क्यूरेटेड फूड एरिया सुनिश्चित करते है कि एडवेंचर और एक्टिविटीज के बाद आप अच्छे -अच्छे व्यंजनों से अपना और नन्हे मुन्नों का पेट भर सकें। चाहे आप जन्मदिन मना रहे हों, कॉर्पोरेट इवेंट की मेजबानी कर रहे हों, किटी पार्टी की योजना बना रहे हों, या स्कूल पिकनिक का आयोजन कर रहे हों, हॉपअप हर एक्टिविटी के लिए सूटेबल पैकेजेस प्रदान करता है। जिससे कि आपके हर स्पेशल ओकेजन को न केवल मनाया जाए बल्कि यादगार बनाया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर