अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे दार्जिलिंग के तृणमूल उम्मीदवार गोपाल लामा

सिलीगुड़ी, 9 अप्रैल (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार गोपाल लामा अनोखे ढंग से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वे मॉर्निंग वॉक, मंदिर में पूजा, क्रिकेट खेल कर और जनसंपर्क से प्रचार कर रहे हैं तो कभी-कभी ढोल-नगाड़ों के साथ, तो कभी तृणमूल के झंडों के साथ सड़कों पर हाथ जोड़ते तो कभी छोटे-छोटे बच्चों के साथ बात करते हुए गोपाल लामा मतदाताओं का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अपने प्रत्याशी को देखने के लिए बच्चों और बड़ों की भीड़ उमड़ रही है।

दार्जिलिंग के पूर्व एडीएम गोपाल लामा ने पहले दिन दार्जिलिंग से चुनाव प्रचार की शुरुआत की। तब से वे दार्जिलिंग जिले में लगातार प्रचार कर रहे हैं, वह भी अपने अनोखे तरीके से। सार्वजनिक बैठक आयोजित करने के अलावा, सुसज्जित प्रचार मार्च भी किए जा रहे हैं।

मंगलवार को भी तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार गोपाल लामा ने ढोल-नगाड़ों के साथ सिलीगुड़ी नगर निगम के एक नंबर वार्ड में प्रचार कियी। इस दिन उन्होंने सबसे पहले दुर्गा मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने घर-घर जाकर हाथ जोड़कर अपने समर्थन में वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्हें छोटे-छोटे स्कूली बच्चों के साथ बात करते हुए देखा गया। इस दिन चुनाव प्रचार में उनके साथ दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पापिया घोष, वार्ड पार्षद संजय पाठक सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता थे। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन

   

सम्बंधित खबर