स्नातक पार्ट 2 के परीक्षा प्रपत्र भरने की तिथि बढ़ाए की मांग छात्र राजद ने की

पूर्णियां, 09 अप्रैल (हि.स.)। पूर्णियां विश्वविद्यालय के छात्र राजद के प्रधान महासचिव चाहत यादव ने मंगलवार को विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण पदाधिकारी से मुलाकात कर स्नातक पार्ट - 2 सत्र 2022 से 2025 के छात्रों के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि विस्तार करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

चाहत यादव ने दुःख जताते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के वेबसाइट की समस्या को लेकर सैकड़ों छात्र – छात्राएं अपने परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए है। इस समस्या से पीड़ित छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए यादव ने पंजीयन तिथि विस्तार करने हेतु आग्रह किया और पूर्णियां विश्विद्यालय के वेबसाइट की तकनीकी समस्या की ओर भी ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि आये दिन सभी कार्य ऑनलाइन हीं होते है इसलिए हमेशा से जो वेबसाईट में समस्या आती रहती है उसे भी समाधान किया जाए ताकि कोई भी छात्रों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

मौके पर उपस्थित छात्र राजद के उपाध्यक्ष सह चुनाव प्रभारी आदर्श झा ने भी कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन को छात्र हित को ध्यान में रखते हुए परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि विस्तार किया जाना चाहिए साथ में परीक्षा फॉर्म से वंचित स्नातक के पीड़ित छात्र छात्राओं में मोहम्मद फरहान अली, मोहम्मद सोनू, प्रेरणा कुमारी, काजल कुमारी, रोहन यादव सहित मौके पर पीड़ित सैकड़ो छात्र उपस्थित थे ।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर