13 अप्रैल को देवभूमि पर मतदाताओं को साधेंगी प्रियंका गांधी, राहुल-खड़गे की भी जल्द होगी जनसभा

देहरादून, 09 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर अब कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी चुनावी रण में उतरने वाले हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को उत्तराखंड के गढ़वाल और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के चुनावी दौरे पर रहेंगी। कांग्रेस दोनों लोकसभा सीट पर प्रियंका की जनसभा को सफल बनाने में जुट गई है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को गढ़वाल संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार गणेश गोदियाल के समर्थन में रामनगर में और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार विरेंद्र सिंह रावत के समर्थन में रूड़की में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी नई दिल्ली से चलकर प्रातः 11ः50 बजे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ग्राउंड रामनगर (नैनीताल) पहुंचेंगी, जहां चुनावी जनसभा करेंगी। इसके बाद दोपहर तीन बजे डीएवी ग्राउंड रूडकी (हरिद्वार) में चुनावी सभा को संबोधित करने के उपरांत नई दिल्ली प्रस्थान करेंगी।

तैयारियां शुरू, कार्यकर्ता घर-घर पहुचाएंगे कांग्रेस संदेश-

प्रदेश कांग्रेस कमेटी चुनावी जनसभा की तैयारियां शुरू कर दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्रवान किया है कि पूरे जोश के साथ प्रियंका गांधी की चुनावी जनसभाओं की तैयारी में जुट जाएं, ताकि कांग्रेस पार्टी का संदेश घर-घर पहुंचाया जा सके।

चुनाव प्रचार के लिए सप्ताह भर का समय शेष, 19 अप्रैल को मतदान-

दरअसल, उत्तराखंड में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। 17 अप्रैल की शाम पांच बजे पांचों लोकसभा सीटों पर प्रचार-प्रसार पूरी तरह से बंद हो जाएगा। ऐसे में अब प्रचार-प्रसार के लिए मात्र सप्ताह भर का वक्त बचा है। सप्ताह भर में कांग्रेस हर एक लोकसभा सीट पर अपने स्टार प्रचारक उतारने जा रही है। पहले चरण में प्रियंका गांधी की दो सीटों पर जनसभा होगी। उसके बाद राहुल गांधी की भी जनसभा के लिए वक्त मांगा जा रहा है। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करने आ सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर