चौहान राजपूत महासभा के अध्यक्ष बलवंत सिंह भाजपा में शामिल

हरिद्वार, 10 अप्रैल(हि.स.)। हरिद्वार लोक सभा से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के दुर्गागढ़ में चौहान राजपूत महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष ठाकुर बलवंत सिंह चौहान समेत सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। त्रिवेंद्र ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों को पार्टी के पटके पहना कर उनका स्वागत किया।

त्रिवेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनाव में उन्हें यहां से सांसद बनाकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए कल ऋषिकेश के आईडीपीएल में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में सभी लोगों से शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 सालों में गरीब कल्याण और गरीबों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए किए गए कार्यों को विस्तार से जनता की समक्ष रखा।

इससे पहले विधायक आदेश चौहान ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से 5 लाख से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की।

इस मौके पर ठाकुर सुशील चौहान, नितिन चौहान ठाकुर, अर्जुन सिंह चौहान, विमल कुमार, शोभाराम, अतुल चौहान, बृजपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, अमरजीत चौहान, राजवीर चौहान, राजकुमार चौहान समेत अनेक लोगों ने भाजपा में शामिल होकर त्रिवेंद्र सिंह रावत का समर्थन किया।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर