भागलपुर में नेता नहीं नोटा है विकल्प: अभिजीत गुप्ता

बैठक करते लोग

भागलपुर, 12 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को गौशाला बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष अभिजीत गुप्ता के आवास पर भागलपुर नगर निगम के पार्षद, पूर्व पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि सहित शहर के गणमान्य लोगों की एक बैठक हुई। बैठक का नेतृत्व अभिजीत गुप्ता के द्वारा किया गया।

बैठक में लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मदद करना है, उसपर विचार विमर्श किया गया। कहा गया यहां पर महागठबंधन के प्रत्याशी वर्तमान नगर विधायक अजीत शर्मा है। वहीं एनडीए के प्रत्याशी वर्तमान सांसद अजय मंडल हैं।

अभिजीत गुप्ता ने कहा कि यहां पर ना ही अजय मंडल के द्वारा विकास किया गया और ना ही नगर विधायक अजीत शर्मा के द्वारा। इसीलिए हम लोगों के पास एकमात्र विकल्प नोटा ही है। उन्होंने कहा कि अभी बैठक में यह निर्णय नहीं लिया गया है कि किस पार्टी को मदद करना है। इसका भी निर्णय जल्द ही हम लोगों के द्वारा ले लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि यही रवैया यहां के उम्मीदवार के साथ रहा तो हम लोगों के पास एकमात्र विकल्प नेता नहीं तो नोटा है। आज के इस बैठक में नगर निगम के पार्षद संजय सिन्हा, पार्षद प्रतिनिधि दीपक साह, पंकज कुमार, उमर चांद, धीरज सहित कई लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर