अहंकारी सरकार पर जनता चलाएगी बुलडोजर -उद्धव ठाकरे

मुंबई,12 अप्रैल (हि.स.)। पालघर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के प्रचार के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को महाविकास आघाड़ी व शिवसेना की संयुक्त उम्मीदवार भारती कामडी के प्रचार के लिए उद्धव ठाकरे बोईसर के पास्थल इलाके में स्थित आंबट गोड मैदान मे विशाल जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी,भाजपा और शिंदे सेना पर जमकर हमला बोला।

ठाकरे ने कहा जिस शिवसेना को बाला साहेब ने स्थानीय लोगों के अधिकारो को सुरक्षित रखने के लिए बनाया उसे नकली कहते है। ये आपकी डिग्री नही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फर्जी शिवसेना कहने पर जवाब दिया है।

उद्धव ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे की आलोचना करते हुए कहा कि जो वह कर रहे हैं वह बाला साहेब के विचार नहीं हैं। बाला साहेब के फोन से नेता कांपते थे।

ठाकरे ने कहा कि शिंदे को खत्म कर दिया गया है। वह अपने बेटे की उम्मीदवारी तक की घोषणा नहीं कर सकते।

उद्धव ठाकरे के स्वागत में लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। जिसे संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अहंकार में चूर है और अहंकारी सरकार पर जनता अपना बुलडोजर चलाएगी। ठाकरे ने कहा कि मैंने महाराष्ट्र के लिए ढाई साल में क्या किया आपने दस साल में क्या किया बताए।

ठाकरे ने कहा देश मजबूत चाहिए तो मिलिजुली सरकार होनी चाहिए। ठाकरे ने कहा पालघर में जब मशाल जलेगी तो अन्याय करने वाले जलकर खाक हो जायेगे।ठाकरे ने कहा कि जो जितना जितना बड़ा घोटाले बाज है। उतना बड़ा सम्मान भाजपा उसे देती है। सरकार नही बदली तो भारत माता की स्वतंत्रता खतरे में पड़ जायेगी।

ठाकरे ने कहा भारती कामड़ी को जीत दिलाएं वाढवन बंदरगाह रद्द करेगे। उन्होंने लोगों से कहा वचन देता हु। ठाकरे ने कहा वाढवन परियोजना से आदिवासियों और मछुआरों का असित्त्व खतरे में है।

ठाकरे ने कहा कि अच्छे उद्योग गुजरात जा रहे है और वाढवन जैसे विध्वंशक प्रोजेक्ट महाराष्ट्र में लाए जा रहे है।

सांसद संजय राऊत ने कहा कोई गद्दार अगर चुनाव में खड़ा भी हुआ तो जनता उसकी जमानत जप्त करा देगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है महाराष्ट्र पर विनाशकारी परियोजनाओं को थोपा जा रहा है।

महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना के नेता मिलिंद नार्वेकर,दहानू से सीपीएम के विधायक विनोद निकोले,वाढ़वन बंदरगाह विरोधी संघर्ष समिति के अध्यक्ष नारायण पाटील,

सीपीएम के नेता अशोक ढवले,विक्रमगढ़ से विधायक सुनील भुसारा,ज्योति ठाकरे,कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रफुल पाटील,शिवसेना के जिला अध्यक्ष विकास मोरे,राजेंद्र पाटील,पंकज देशमुख,विधानसभा अध्यक्ष मनोज संखे,जिला परिषद सद्स्य जयेंद्र दुबला सहित हजारों की संख्या में एमवीए के कार्यकर्ता और पालघर लोकसभा क्षेत्र के शिवसैनिक भी मौजूद रहें।

हिदुस्थान समाचार/योगेंद्र

   

सम्बंधित खबर