अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना दबोचा, चार बाइक और मोबाइल बरामद

हरिद्वार, 13 अप्रैल (हि.स.)। कलियर थाना क्षेत्र में विगत दिनों बाइक और मोबाइल चोरी की कई घटनाएं घटीं। इसके खुलासे के लिए एसएसपी ने मातहतों को कड़े निर्देश दिए थे। इसी क्रम में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया और आरोपित की निशानदेही पर चोरी की चार बाइक और दो मोबाइल बरामद किए गए।

कलियर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक और मोबाइल चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने चोरी की घटनाओं से संबंधित डिजिटल साक्ष्य इकट्ठा किए। इन घटनाओं में सम्मिलित एक आरोपित की पहचान रिहान उर्फ काला उर्फ इरानी के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 52 दर्रा धनौरी के पास से संदिग्ध आरोपित रिहान को पकड़ा लिया। आरोपित के पास से बरामद बाइक और मोबाइल की जांच करने पर दोनों चोरी के पाए गए।

आरोपित ने दोनों को कलियर क्षेत्र से चोरी किए जाने की बात कबूली। सख्ती से पूछताछ में आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य मोटर बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम व पता रिहान इरानी उर्फ काला पुत्र युसूफ निवासी मदीना कॉलोनी थाना देवबंद जनपद सहारनपुर-उत्तर प्रदेश बताया। आरोपित अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना बताया गया है। आरोपित के खिलाफ कलियर थाने में विभिन्न मामलों में आठ मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर