ईव्हीएम मशीनों को किया गया सुकमा रवाना

जगदलपुर, 13 अप्रैल(हि.स.)। लोकसभा निर्वाचन की तैयारियों के तहत बस्तर जिले के चित्रकोट विधानसभा और जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के कुछ मतदान केंद्र सुकमा जिले में स्थित है।उन मतदान केंद्रों के लिए मतदान मशीनों और रिजर्व मशीनों की रवानगी सामान्य प्रेक्षक जे. गणेशन, पुलिस प्रेक्षक राम किशुन और कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विजय दयाराम की उपस्थिति में धरमपुरा मॉडल कालेज स्थित स्ट्रांग रूम से किया गया। इस अवसर पर राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

अधिकारियों के निर्देश पर ईव्हीएम, वीवीपैट, बैलेट यूनिट के नंबर का मिलान कर पेटियों में सुरक्षित रखा गया। आयोग के निर्देश अनुसार सभी मशीनों को सीलिंग कर कड़ी सुरक्षा में सुकमा रवाना किया गया।

इसी प्रकार नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के बस्तर जिले में आने वाले मतदान केंद्रों के लिए नारायणपुर जिले से सुरक्षा के साथ मशीनों के पहुंचने पर मौका मिलान कर स्ट्रॉन्ग रूम में नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए चिन्हांकित कक्ष में रखा गया।

इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण वर्मा, वरिष्ठ कोषालय अधिकारी संजय सोनवानी,सहायक रिटर्निंग अधिकारी भरत कौशिक, सुब्रत प्रधान सहित तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित कोषालय के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे ।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर