सपा, बसपा व कांग्रेस माफियाओं की मेहरबानी के मोहताज : भूपेन्द्र चौधरी

बदायूं,13 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने बदायूं में आयोजित कार्यक्रमों में कहा कि भाजपा को दिए वोट से गुंडों पर कानून के डंडे का प्रहार होता है और सपा,बसपा को दिए वोट से गुंडे, माफिया और अपराधियों का सत्कार होता है। सपा,बसपा व कांग्रेस आज भी माफियाओं की मेहरबानी के मोहताज है।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचारी व अपराधी तिलमिलाए हुए हैं। 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को गारंटी दी थी कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। आज भ्रष्टाचारी कितना भी रसूखदार क्यों ना हो जेल की सलाखों के पीछे पहुंच रहा है। अपराधी थर-थर कांप रहे है। दंगाई घरों में दुबके हुए हैं। यह सब आपके वोट की ताकत से संभव हुआ है। इस बार डबल इंजन की रफ्तार को फुल स्पीड कर दीजिए। प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा को जिताकर मोदी जी को अपना आशीर्वाद दीजिए।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के राजनैतिक परिदृश्य को बदलने का काम किया। पहले जातिवाद, अपराधीकरण, तुष्टीकरण, बूथ कैप्चरिंग और भाई-भतीजावाद राजनीति के केन्द्र में थे। जबकि मोदी ने राजनीति को सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण केन्द्रित किया। राजनीति में जवाबदेही तय की और बार-बार जनता के दरबार अपना लेखा-जोखा लेकर पहुंचने की परम्परा प्रारम्भ की। यही कारण है कि नए वर्ग के रूप सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों ने विपक्ष के हर मंसूबे को विफल कर दिया।

श्री चौधरी ने कहा कि मुद्दा विहीन विपक्ष हताश भी है और अपनी निश्चित पराजय से निराश भी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत बनाने के लिए अबकी बार 400 पार के संकल्प की पूर्णता के लिए सभी मोदी जी बनकर घर-घर पहुंचे और जनता का आशीर्वाद प्राप्त करें।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर