बीजापुर : कलेक्टर ने 15 अप्रैल को नक्सलियों के बंद को विफल करने की अपील

नक्सलियों के तीन अप्रैल के बंद को विफल करने के लिए सभी का किया आभार व्यक्त

बीजापुर, 14 अप्रैल (हि.स.)। जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पाण्डेय ने रविवार को जिले के समस्त व्यापारी संगठन, निजी शैक्षणिक संस्थान, ट्रांसपोर्टर्स के प्रतिनिधियों एवं समाज प्रमुखों की महत्वपूर्ण बैठक ली। जिसमें उन्होंने बताया कि 15 अप्रैल को प्रतिबंधित नक्सली संगठनों द्वारा बंद का आह्वान करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है।

उन्होंने सभी संगठनों के प्रतिनिधियों को नक्सलियों की खोखली विचारधारा से जुड़े प्रतिबंधात्मक संगठनों का विरोध करते हुए अपने-अपने प्रतिष्ठान सामान्य दिनों की तरह खुले रखने की अपील की, जिस पर डेढ़ सौ से अधिक समाज, व्यापारी, ट्रांसपोर्टर्स एवं अन्य संगठनों ने पूर्ण सहयोग करने की सहमति दी है। बैठक में एडिशनल एसपी चंद्रकांत गवर्ना ने किसी भी तरह के डर और भय का वातावरण न हो इसके लिए व्यापक रूप से तैयारी एवं सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी बैठक में दी।

बीजापुर कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने कहा कि नक्सलियों द्वारा इसी तरह बंद का आह्वान तीन अप्रैल को किया गया था। जिसे जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा सभी व्यापारी संगठन, सामाजिक संगठन एवं ट्रांसपोर्टर्स की बैठक कर सभी के सहयोग से नक्सलियों के बंद को असफल कर अन्य दिनों की तरह जिले सामान्य दिनचर्या रही जिसके लिए कलेक्टर ने सभी प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान एसडीएम बीजापुर जागेश्वर कौशल, उप जिला निर्वाचन अधिकारी नारायण गवेल सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी सहित विभिन्न समाज के प्रमुख पदाधिकारी, व्यापारी संघ के प्रतिनिधि, निजी शैक्षणिक संस्थान के संस्था प्रमुख, ट्रांसपोटर्स एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर