भाजपा शासन में रोजगार नहीं : आलम

हरिद्वार, 14 अप्रैल (हि.स.)। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गढ़मीरपुर में कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र रावत के समर्थन में युवा नेता महबूब आलम के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कलियर विधायक फुरकान अहमद, प्रधानों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर विधायक फुरकान अहमद और महबूब आलम ने कहा कि भाजपा शासन में रोजगार नहीं है। युवा डिग्री लेकर नौकरियों की तलाश कर रहा है। देश का भविष्य अंधकार में है। पिछले दस वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ। ईडी, सीबीआई, आईटी का डर दिखाकर विपक्ष के बड़े नेताओं को डराया धमकाया या जेल में डाला जा रहा है। यह चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना और उपाध्यक्ष शुभम बर्मन ने कहा कि भाजपा की नीति फूट डालो शासन करो की है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। अभी तक अंकिता भंडारी हत्याकांड में वीआईपी का नाम नहीं खोला गया। जिस पर भी बीजेपी घोटालों या भ्रष्टाचार का आरोप लगाती है उसे अपनी पार्टी में शामिल कर लेती है और उसके सभी आरोप खारिज हो जाते हैं। देश को बचाने के लिए कांग्रेस का केंद्र में आना आवश्यक है।

इस अवसर पर प्रधान नासिर तेलपुरा, प्रधान ओमपाल डालूवाला, प्रधान मीर आलम शिवदासपुर तेलीवाला, एडवोकेट नाजिम प्रधान प्रतिनिधी दादूपुर गोविंदपुर, राशिद रावत पूर्व प्रत्याशी जिला पंचायत हजारा, नदीम बोडाहैडी, जिला उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, एडवोकेट मतलूब हजारा, आशू भाई, हाजी इरशाद, नफीस पूर्व बीडीसी, शेर अली पूर्व प्रधान, सौरभ गुप्ता, कुर्बान, नईम मलिक, सनव्वर आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर