भाजपा का दलाल बनने का काम ना करे पुलिस : रुचि वीरा

जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करतीं मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी कुंवरानी रुचि वीरा व उपस्थित लोग।

- सभा स्थल जीआईसी मैदान में बारिश का पानी भर जाने के चलते सपा सुप्रीमो की चुनावी सभा रद्द

मुरादाबाद, 13 अप्रैल (हि.स.)। महानगर में रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा शुरू होने सेे पहले मुरादाबाद लोकसभा से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा पुलिस प्रशासन पर भड़क गई। उन्होंने भरे मंच से पुलिस को लताड़ते हुए कहा कि पुलिस अपनी हद में रऐ भाजपा का दलाल बनने की कोशिश ना करें। आज मुगलपुरा स्थित जीआईसी के मैदान में बारिश का पानी भर जाने के कारण ऐन वक्त पर सपा सुप्रीमो का कार्यक्रम रद्द हो गया। इसके बाद रुचि वीरा ने कहा कि अखिलेश यादव 17 अप्रैल को मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आएंगे।

रविवार को जीआईसी के मैदान में अखिलेश यादव की चुनावी सभा संपन्न होनी थी। आज सुबह हुई बारिश के मद्देनजर सभा स्थल पर बने ग्राउंड में पानी भर गया था। सपाइयों ने काफी जद्दोजहद के बाद मैदान को सुखाकर कार्यक्रम शुरू कर दिया। जिसमें अखिलेश यादव के आने से पूर्व विभिन्न सपा जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किए।

इसी बीच सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा ने कहा कि पुलिस प्रशासन यहां से कांग्रेस के लोगों को हटाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस-प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी औकात में रहो, दलाल बनने का काम मत करो, तुम लोगों को आने से रोक नहीं पाओगे। वोट डालने के लिए इतनी लंबी-लंबी लाइनें लगेगी देखते रह जाओगे। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस भाजपा के एजेंट बनने का काम ना करें। लानत हैं तुम्हारे ऊपर, तुम जनता के सेवक होकर अपनी नौकरी से वफादारी नहीं कर रहे हो, देश के साथ वफादारी नहीं कर रहे हो। रुचि वीरा ने जनसभा में आए लोगों से आहवान करते हुए कहा अपनी जगह पर बैठे रहो और इन्हें मुंहतोड़ जवाब दो।

इसी बीच सपा प्रवक्ता धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि आज बारिश के चलते अखिलेश यादव का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। वहीं इस बाबत रुचि वीरा ने बताया कि अखिलेश यादव अब 17 अप्रैल को मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल /बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर