पुलिस ने चोर को माल के साथ किया गिरफ्तार

मुनि की रेति पुलिस चोर को किया रंगे हाथ गिरफ्तार छाया विक्रम मुनि की रेति पुलिस चोर को किया रंगे हाथ गिरफ्तार छाया विक्रम

ऋषिकेश, 15 अप्रैल (हि.स.)। थाना मुनि की रेती पुलिस ने 10 दिन पहले हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए चोर को माल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

वारदात के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीमों ने घटना के अनावरण के लिए घटनास्थल पर आने-जाने वाले स्थानीय और बाहरी लोगों के बारे में जानकारी हासिल की। तो ज्ञात हुआ कि एक संदिग्ध व्यक्ति मुंह ढककर घटनास्थल की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हेतु मैन्युअल पुलिसिंग और सीसीटीवी फुटेज की मदद से उक्त संदिग्ध व्यक्ति की शिनाख्त के लिए प्रयास किये गये।

संदिग्ध व्यक्ति का नाम अजीत जुयाल पुत्र रामचन्द्र निवासी ग्राम सिन्धी पो. गैडखाल थाना यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल प्रकाश में आया, जो पूर्व में हत्या और चोरी की घटनाओं में सम्मिलित रह चुका है। अजीत जुयाल एक शातिर किस्म का चोर है, जो दिन में बंद घरों की रेकी करता है और रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देता है। संदिग्ध अजीत की तलाश के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी गयी, लेकिन अजीत जुयाल शातिर होने के कारण संभावित ठिकानों पर नहीं मिला और मोबाइल बंद कर लगातार छुपता रहा।

उसे हाल निवासी गली नं. 5 हनुमंतपुरम गंगानगर ऋषिकेश को इन्द्रानगर तिराहा बाइपास रोड, ऋषिकेश के पास से चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक लौंग पीली धातु, एक चेन पीली धातु, एक अंगूठी पीली धातु, 04 दाने पीली धातु, 17000/- रुपये बरामद किये गये। साथ ही उसकी निशानदेही पर एक आला नकब, पहचान छुपाने के लिए प्रयुक्त एक तकिये का कवर, घटना के समय पहनी

मुनि की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि बीती 11 अप्रैल को थाना मुनि की रेती पर भूपेंद्र कुकरेती निवासी- गुलाबराय थाना मुनि की रेती ने दी तहरीर में बताया था कि 9 अप्रैल को अज्ञात चोर ने उनके कमरे का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी कर लिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर