वर्तमान परिप्रेक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समय की मांग: संजय झा

एनडीए प्रत्याशी रामप्रीत मंडल का नामांकन दाखिल सभाएनडीए प्रत्याशी रामप्रीत मंडल का नामांकन दाखिल सभाएनडीए प्रत्याशी रामप्रीत मंडल का नामांकन दाखिल सभा

मधुबनी,15अप्रैल,(हि.स.)। झंझारपुर के राजग प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के नामांकन के बाद सोमवार को मुख्यालय स्थित टाउन क्लब मैदान में एनडीए की जन सभा हुई।राजग उम्मीदवार रामप्रीत मंडल के नामांकन दाखिल के बाद मंच से उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी,भाजपा विधायक व मंत्री नीतीश मिश्रा,राज्यसभा सांसद संजय झा सहित अन्य मंत्रियों ने सोमवार को उद्गार व्यक्त किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि विकसित भारत व बिहार को सुदृढ बनाने के लिए जनता को एकजुट होने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इसबार भी प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने की जरूरत बताया। कहा कि भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए हमे आगे आना होगा।

सांसद संजय झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समय की मांग हैं। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सभ्यता संस्कृति सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भारत सहित विश्व वाङमय की नजर भारत के इस लोकसभा के चुनाव पर है। भाजपा के संकल्प सूत्र में 2047 का विजन है। जिसमें भारत के विकसित राष्ट्र की परिकल्पना है।प्रत्याशी रामप्रीत मंडल का मतलब प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि से है।

सभा को मंत्री नीतीश मिश्रा, मंत्री शीला मंडल,सुनील चौधरी, मदन साहनी, डा अशोक कुमार यादव, रामप्रीत मंडल,एमएलसी घनश्याम ठाकुर, विधायक राम प्रीत मंडल,अरुण शंकर प्रसाद, सुधांशु रंजन, हरि भूषण ठाकुर बचौल, मीना कामत, जीवेश मिश्रा,पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय संबोधित किया।अवसर पर पूर्व सांसद वीरेंद्र चौधरी,जदयू नेत्री भारती मेहता,डा संजीव कुमार झा,अविनाश गौड ,जद यू जिलाध्यक्ष फुले भंडारी, मनोज कुमार मुन्ना,सुबोध चौधरी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन मधुबनी नगर निगम के मेयर अरुण राय ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/डा लम्बोदर /चंदा

   

सम्बंधित खबर